Vostro - सूचक - विदेशी मुद्रा - कारखाना


vostro विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा संकेतक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फौजदारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा संकेतक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक निशुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक फॉरेन ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा संकेतक मुफ्त डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा संकेतक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक मुफ्त डाउनलोड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक रिकॉर्डिंग विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा सूचकांक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड मुफ्त के लिए जाओ Rex सूचक मुफ्त डाउनलोड ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग आपराधिक फॉरेन ट्रेडिंग वेबसाइट के विदेशी मुद्रा सूचकांक नि: शुल्क डाउनलोड विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड करें विदेशी मुद्रा सूचक मुफ्त डाउनलोड करें ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग फौजदारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग वेबसाइट के लिए विदेशी मुद्रा सूचकांक नि: शुल्क डाउनलोड कलात्मक विदेशी मुद्रा सूचक नि: शुल्क डाउनलोड अधिक अग्रिम विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा बाजार में हर महीने उपलब्ध होते हैं, आप केवल सिस्टम का उपयोग करके महान लाभ प्राप्त करने के बाद सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली खोज सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार में बहुत लाभ पाने के लिए आपको आत्म नियंत्रण की आवश्यकता है यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार करते समय स्वयं अनुशासन नहीं कर सकते हैं, तो आप दावा नहीं कर सकते कि सॉफ्टवेयर अच्छा नहीं है। Ivybot या किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर खरीदने से पहले, हम आपके साथ Ivybot की मुख्य विशेषताओं को साझा करना चाहते हैं, यह नवीनतम रिलीज़ किए गए विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर है, कुछ विशेषताएं हैं जो Ivybot को अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारिक सॉफ्टवेयर से बहुत ही विशिष्ट और अद्वितीय बनाते हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वैश्विक विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार की स्थिति किसी भी समय बदल जाती है। Ivybot इस बदलती परिस्थितियों को पूरा करने के लिए बनाया गया है, यह हाल के बाजार की स्थितियों के अनुसार एक महीने में 4 बार अपडेट किया जाता है। जब भी बाजार में एक बड़ा बदलाव आया IvyBot इसकी प्रणाली में सुधार होगा विदेशी मुद्रा व्यापार करने से पहले यह सुविधा आपको सबसे हालिया डेटा देगी। और यह मुख्य कारकों में से एक है जो आपको महान पैसा प्राप्त करने में मदद करता है। Ivy लीग के 5 पेशेवर व्यापारी हैं जो सॉफ्टवेयर को नियंत्रित करते हैं और रोबोट एल्गोरिदम को बदलते हैं। मेरा स्वयं के विकसित बेनकोलेट सिस्टम मैं 100 से 300 पिप्स का स्टॉप लॉज का उपयोग करता हूं जिसका मतलब है कि 1 से 3 जोखिम के लिए आपको अपना पैसा प्रबंधन और बहुत सारे आकार 2 जोखिम और 100 पिप्स के उदाहरण के लिए नुकसान को रोको मुझे एक स्टैंडर्ड लॉट (या मिनी लॉट के लिए 5k) के व्यापार के लिए 50k की आवश्यकता है। हां, दांत फिर से पेंट करता है, लेकिन जब मुझे कोई संकेत मिलता है तो मैं इसे लेता हूं और यह काम करता है इसलिए मैं पेंटिंग चीज की परवाह नहीं करता। संकेतक जो मैं कॉग के साथ प्रयोग करता हूं, वह बेल्खायित समय नहीं है, लेकिन इसका एक अनुकूलित संस्करण वोस्ट्रो कहा जाता है, यह एक मुफ्त संस्करण नहीं है, लेकिन यह 4h पर बहुत ही कुशल है और 5min के लिए दैनिक भी है। आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। और आपके जोखिम के बारे में 1: 1 पुरस्कार या क्या आप टीपी के रूप में एक निश्चित सीओजी लाइन का उपयोग करते हैं, जिस तरह से आपके बंद होने की संभावना सामान्य है तो नवीनतम स्विंग हाई लो क्या आप इसे या तो 100 या 300 पिप्स डाल करने का फैसला सभी संकेतकों के लिए धन्यवाद तो आप टाइमर का इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन आप मूल्य की प्रतीक्षा करने के लिए एक अत्यधिक कॉग लाइन मारा और उसके बाद एक काउंटरट्रेण्ड ट्रेड की प्रतीक्षा करें जब गोल्डबैड्स आपके रंग के लिए रंग बदलते हैं तो आपके उत्तर के लिए धन्यवाद। और आपके जोखिम के बारे में 1: 1 पुरस्कार या क्या आप टीपी के रूप में एक निश्चित सीओजी लाइन का उपयोग करते हैं, जिस तरह से आपके बंद होने की संभावना सामान्य है तो नवीनतम स्विंग हाई लो जिस पर आप इसे 100 या 300 पिप्स डालते हैं, मैं एक टीपी के रूप में कॉग के केंद्र बैंड का उपयोग करता हूं। मेरी स्टॉप कुछ सहयोगी स्तर पर सेट हैं मैंने देखा कि यह बड़े एसएल के साथ बेहतर काम करता है कभी-कभी मैं -200 पिप्स हूं और व्यापार अंत में एक विजेता होगा। धैर्य और अनुशासन शब्द हैं दिलचस्प है कि आप कॉग्ड के साथ ग्लोडबैंड का उपयोग करते हैं। मेरे लिए गोलबैंक एक अच्छा रुझान सूचक है, जबकि कॉग ट्रेडिंग अधिक है पुल-बैक या रिट्रेसमेंट को पकड़ने के लिए प्रवृत्ति के आधार पर। जब मेरे पास कॉग्ग पर एक छोटा संकेत होता है (जिसका मतलब है कि कीमत ऊपरी पर आती है तो गोलबंड हर नीली होती है और जब मेरे पास लंबे सिग्नल होते हैं तो गोल्डबैंड हमेशा लाल होता है। नीचे एक व्यापार का उदाहरण देखें। क्या आप व्यापार के तरीके की व्याख्या कर सकते हैं कृपया (बड़ा आकार देखने के लिए क्लिक करें) ठीक है हाँ, जब मैं 4 घंटे का उपयोग करता हूँ, मैं समायोजित कर सकता हूँ, लेकिन 1 मी पर अभ्यस्त होता है। नोओस्क के जैसा एक 100 पीपी स्लपेटेड के साथ मुझे सुझाव है कि मैं अपने एसएल को हिट करने की उम्मीद नहीं करता। जून में 21 साल की हो रही है और मेरे पास मेरी माताओं का वार्षिकी है जो मैंने छोड़ा था.मैं 500 की एक छोटी सूक्ष्म शुरू करने की योजना बना रहा हूं, अगर वह अच्छी तरह से चला जाता है तो मैं खाते में और अधिक जोड़ता रहूंगा.मैं ध्यान नहीं देता कि आरआर भयानक है। बहुत अधिक है (जो कि यह है) मैं शायद 20-30 से 1 व्यापार को खोने की योजना नहीं करता हूं। मैं लगभग 10 सीधे ट्रेडों को नुकसान के बिना गारंटी दे सकता हूं, जो नुकसान को बहुत नुकसान पहुंचाता है। दिया व्यापार। मैं भी अपने स्वयं के पैसे जोड़ने की योजना (नहीं वार्षिकी) खाते में मासिक अगर सिस्टम काम करता है क्यों यह पर भरोसा नहीं है, एक कारण यह है कि नोस्कूल ने इस तरह के खराब आरआर के साथ इसका इस्तेमाल किया था, इसलिए मैं अपने पैरों के नीचे चल रहा हूं। मुझे शुभकामनाएँ दें। ) मुझे पता है आप में से ज्यादातर इस चुनौतीपूर्ण बाजार पर पहले से ही सफल हुए हैं संपादित करें: एक छोटे से ऑनलाइन खोज की और देखा कि असुर ने एक वेबसाइट पर पॉलियोनसस्क टेम्पलेट पोस्ट किया है। एक पूरे टन के लोगों ने सिस्टम टेम्पलेट पर सेटिंग्स अवधि के साथ एक बॉलिंजर बैंड सेट किया था: 21 विचलन: 2 मुझे लगता है कि आप केवल एक व्यापार लेते हैं जब तीर बोलिंगर बैंड के बाहर होता है टीओपी को मध्य कोग लाइन पर सेट करें कुछ लोग इसकी 100 कह रहे हैं। मेरे एसएल को सेट करने के लिए भी मीट्सपॉट्स का उपयोग कर रहा हूं ताकि कहीं न कहीं 100 पिप्स के पास एक तस्वीर हो। इसे एक परीक्षा दें और यहां पोस्ट करें यदि आपके पास कुछ अच्छे परिणाम हों) जब तीर बॉलिंगर बैंड के बाहर दिखाई देता है तो मैं करीब से इंतजार करता हूं एक बार बंद होने के बाद मैं अपने एसएल को एक जोड़े के ऊपर सेट कर दूँगा। इन नियमों के अनुसार लगभग 30 पिप्स के लिए एक घंटे में 3 ट्रेडों हैं) अतिरिक्त पुष्टिकरण के लिए स्टॉच 14,3,3 भी शामिल हैं हालांकि ऐसा लगता नहीं है कि आपको इसकी आवश्यकता है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) ठीक है हाँ। जब मैं 4 घंटे का उपयोग करता हूँ तो मैं समायोजित कर सकता हूँ लेकिन 1 मी पर मैं अभ्यस्त होगा नोओस्ककुलिक की तरह एक 100 पीपी स्लपसाइड के साथ सुझाव दिया गया कि मैं अपने एसएल को हिट होने की उम्मीद नहीं करता। बस कुछ श्वास कक्ष मैं केवल 20 जून में 21 बदल चुका हूं और मेरे पास मेरी माताओं की वार्षिकी है जो उसने छोड़ दी थी मैं 500 की एक छोटी सूक्ष्म शुरू करने की योजना बना रहा हूं, यदि वह अच्छी तरह से चला जाता है तो मैं इस खाते में और अधिक जोड़ूंगा। मुझे परवाह नहीं है कि आरआर भयानक है। अगर स्ट्राइक दर बेहद ऊंची है (जो कि यह है) मैं 20-30 से शायद 1 व्यापार को खोने की योजना नहीं करता हूं। मैं बिना लगभग 10 सीधे ट्रेडों की गारंटी दे सकता हूँ दिलचस्प पोस्ट Dyekid217 अगले दो हफ्तों में इस प्रणाली का परीक्षण करने वाला अगर मेरी सकारात्मकता है इतिहास और सुपर सिग्नलबॉलिंजर बैंड पर वापस देख रहे हैं बैंड के बाहर दिखाई देने वाले अधिकांश संकेत न्यूनतम समय पर 7-10 पाइप लाभ होते हैं, जब मोमबत्ती की औसत से संकेत मिलता है। यह स्टॉप लॉस की जगह के साथ मदद कर सकता है। तीर के ऊपर 10-20 पिप्स और इस प्रणाली के ढांचे को कम करें। क्या कोई मेरे साथ यह परीक्षण करना चाहता है डेमो के बारे में बोलते हुए, ध्यान रखें कि लाइव ट्रेडिंग के दौरान सुपरसिगनल पेंटिंट भी अर्थ होता है जब तीर दिखाई देती है तो वह एक कैंडलस्टिक से निम्नलिखित एक में जा सकती है।

Comments

Popular posts from this blog

Masterforex - yogyakarta - बोरोबुदुर

आंखें - ऑन - आग ब्रिटेन - विदेशी मुद्रा

Usd inr ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा दलालों